UPBIL/2018/70352

प्रदेश में गुण्डा राज की कमान योगी जी के हाथ में:कांग्रेस



अखिलेश श्रीवास्तव 
आज मंगलवार रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह जिला पंचायत कुछ सदस्यों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में वोट देने के लिए लखनऊ से रायबरेली की तरफ जा रहीं थीं, इसी दरम्यान लखनऊ रायबरेली के बीच में पड़ने वाले टोल प्लाजा के पास जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के कॉलेज महावीर इंस्टीट्यूट के सामने पहले से घात लगाकर बैठे गुण्डों ने इस काफिले पर अस्लहों, ईंटपत्थर एवं अन्य जानलेवा हथियारों से हमला कर लिया। गुण्डों की तरफ से कइई राउण्ड फायरिंग की गयी और जमकर ईंट पत्थर फेंके गये जिससे कांग्रेस विधायक अदिति सिंह व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस के  कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गये, गाड़ियाँ अनियंत्रित होकर रोड़ पर पलट गयीं।

कांग्रेस विधायक सदर रायबरेली जिनके काफिले पर हमला किया गया 

कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने आरोप लगाते हुए कहा उक्त कृत्य योगी सरकार के इशारे एवं सह पर जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने करवाया है। 

 उन्होंने कहा कि यह अपराधियों को शरण देने वाली सरकार की पोल खुल गयी है कि अब विधायक पर सरकार समर्थित गुण्डे दिन दहाड़े जानलेवा हमला कर सकते हैं, तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे सम्भव है ? 

प्रदेश में चारों तरफ अराजकता व्याप्त हैं। लूट-खसोट, हत्या और जानलेवा हमला करके विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा है। 

2019 की आम चुनाव में हार की बौखलाहट के कारण भाजपा गुण्डागर्दी पर उतारू हो गयी है। 

उन्होंने माँग करते हुए कहा कि विधायक अदिति सिंह पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी अवधेश सिंह सहित तमाम गुण्डों की तुरन्त गिरफ्तारी की जाये तथा विधायक को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »