UPBIL/2018/70352

युवाओं को रोजगार का सपना दिखया गया पर उन्हें मिला कुछ नहीं:डिम्पल यादव


छठवे चरण के मतदान के लिए प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को  इलाहाबाद और फूलपुर में गठबंधन के पक्ष में सांसद श्रीमती डिम्पल यादव तथा राज्यसभा सदस्य श्रीमती जया बच्चन ने 14 किलोमीटर रोड-शो किया।

इस रोड-शो में दोनों लोकसभा क्षेत्रों के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। उत्साही कार्यकर्ताओं के अलावा जनता की भारी भीड़ को देखकर डिम्पल एवं जया बच्चन ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।
 
 यह रोड-शो पीडी टंडन पार्क स्थित डाॅ0 राममनोहर लोहिया की मूर्ति पर माल्यार्पण से शुरू होकर सुभाष चौक, पत्थर गिरजाघर, नवाब यूसुफ रोड से ओवर ब्रिज, रेलवे स्टेशन चैराहा, खुल्दाबाद थाना, नूरउल्ला रोड, अटाला चैराहा, अतरसुइया, यूइंग क्रिश्चियन कालेज, गौघाट चैराहा, आर्यकन्या विद्यालय होते हुए पायल सिनेमा बैरहना चौराहे पर समाप्त हुआ। इस रास्ते को पार करने में 5 घंटे से ज्यादा का समय लगा। 
 इस रोड-शो का नेतृत्व कर रही  डिम्पल यादव एवं  जया बच्चन का जगह-जगह पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। घरों के छज्जों पर खड़ी महिलाओं ने उन पर खूब फूल बरसाए। सड़क के किनारे भीड़ में स्त्री-पुरूष, छात्र, नौजवान, अधिवक्ता, प्रोफेसर तथा बुजुर्ग भी थे तो बुर्के में मुस्लिम महिलाएं भी बड़ी तादाद में दिखाई दे रही थी।
 सांसद डिम्पल यादव एवं जया बच्चन ने इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री राजेन्द्र सिंह पटेल और फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्री पंधारी यादव को विजयी बनाने की मतदाताओं से अपील की। 

डिम्पल यादव ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा की पांच साल की सरकार ने गरीबों, किसानों, नौजवानों और महिलाओं के लिए कुछ भी नहीं किया। युवाओं को रोजगार का सपना दिखया गया पर उन्हें रोजगार नहीं मिला।
जया बच्चन, राज्यसभा सदस्य ने कहा कि इलाहाबाद से उनका पुराना पारिवारिक रिश्ता रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। 

       

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »