UPBIL/2018/70352

पांच करोड़ महिलाओ को 3.6 लाख रूपये पांच साल में भेजे जायेंगे: प्रियंका गांधी

 पांच करोड़ महिलाओ को तबतक 72 हजार रूपये सालाना दिया जाता रहेगा जबतक उनकी आमदनी 12 हजार रूपये प्रतिमाह नहीं हो जाती: प्रियंका गांधी

RB SINGH: PRATAPGARH
कांग्रेस की महासचिव एवं पूर्वी उ0प्रकी प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी ने आज प्रतापगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती रत्ना सिंह व जौनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री देवब्रत मिश्रा के पक्ष में आयोजित विशाल चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित किया। इसके उपरान्त सुलतानपुर पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी डाॅसंजय सिंह के पक्ष में ऐतिहासिक रोड शो कर व्यापक जनसम्पर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। 
श्रीमती प्रियंका गांधी ने आज प्लाजा पैलेसप्रतापगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती रत्ना सिंह के पक्ष मंे आयोजित विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया।

इसके उपरान्त अपरान्ह बदलापुरजौनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री देवब्रत मिश्रा के पक्ष में विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में न्याय योजना की घोषणा की है जिसके माध्यम से हर गरीब महिला के खाते में 72 हजार रूपये सालाना अर्थात 3.6 लाख रूपये पांच साल में भेजे जायेंगे। 
इस योजना के अन्तर्गत पांच करोड़ महिलाएं आयेंगी और यह पैसा उनको तब तक दिया जाता रहेगा जबतक उनकी आमदनी 12 हजार रूपये प्रतिमाह नहीं हो जाती।
उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में जब शिक्षा मित्रआंगनबाड़ी कार्यकत्रीअनुदेशक और आशा बहू अपनी पीड़ा बताने और अपनी मांगों को लेकर सरकार तक अपनी बात पहुंचाने गयी थीं तो उनकी नहीं सुनी गयी और उन पर लाठीचार्ज किया गया और मारा-पीटा गया।
किसानों का बकाये गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं किया गयाजिससे किसान परेशान हैं। देश भर के किसान अपनी मांगों को लेकर प्रधानमंत्री से मिलना चाहते थे किन्तु प्रधानमंत्री जी किसानों से नहीं मिले। 
पांच साल में 12 हजार किसानों ने आत्महत्या की। मोदी जी किसानों को बिजली देने के लिए नारा देते थे और आज किसानों को बिजली का बिल बढ़ा-चढ़ाकर दिया जा रहा है जिससे किसान परेशान हैं।
सायं सुलतानपुर पहुंचकर प्रियंका गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी डाॅसंजय सिंह के पक्ष में दरियापुर तिराहा से रोड शो का शुभारम्भ कर जमाल गेट से मामधारी की दुकान के सामने से होते हुए गुरूद्वारा के सामनेबाघमण्डी चौराहागांधी नगर स्कूलराहुल चौराहालाला का पुरवानार्मल चौराहा होते हुए लाल डिगीबाबा मेडिकल स्टोरडाकखाना चैराहागन्दा नालागल्ला मंडी चौराहाअस्पताल तिराहासब्जी मंडीमाल गोदाम होते हुए गंगा गार्डेन तक रोड शो कर व्यापक जनसम्पर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी डाॅसंजय सिंह को विजयी बनाने की अपील की। 


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »