UPBIL/2018/70352

कांग्रेस का रोड शो, क्या कुछ कहता है?

एक झलक ग़ज़िआबाद  रोड शो  की ; प्रियंका  गाँधी  एवं डॉली शर्मा 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं पूर्वी उ0प्रकी प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा जी ने एक दिन के कार्यक्रम के दौरान आज गाजियाबाद में भव्य रोड शो किया।

जहां से भी प्रियंका गांधी का काफिला गुजरा हर तरफ आम जन सड़क उत्साहित पर खड़े रहे और बहुमंजिली इमारतांे से भीड़ पुष्पवर्षा से स्वागत कर रही थी। 
कहीं पर श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा जी सहजता एवं सरलता के साथ लोगों से बातें करती हुई उनके दुख-दर्द को समझती नजर आयीं तो कहीं महिलाओं के साथ शेल्फी लेती हुई दिखीं। 
कार्यक्रम के आरम्भ में गाजियाबाद से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की उम्मीदवार डाॅली शर्मा ने दिल्ली-उ0प्रसीमा पर स्थित एलीवेटेड रोड पर  प्रियंका गांधी का स्वागत कर रिसीव किया। 

यह काफिला शहीद भगत सिंह चौक पर उनकी मूर्ति को  माल्यार्पण एवं श्रद्धासुमन अर्पित कर घण्टाघर मेन मार्केट होते हुए रमतेराम रोड से गुजरा और डासना गेट जा पहुंचा जहां पर हजारों की संख्या में मौजूद स्थानीय महिलाओंपुरूषों एवं विशेषकर युवा प्रियंका के लिए नारों से भव्य स्वागत किया गया। 
प्रियंका गाँधी ने जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक पर पहुंचकर एक जनसभा को सम्बोधित किया।जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्रीमती प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया भर का दौरा करते हैं जापान गये वहां गले लगेपाकिस्तान गये वहां बिरयानी खायीचीन गये वहां गले लगे लेकिन वाराणसी में उन्हें किसी ने भी किसी गरीब परिवार से गले लगते नहीं देखा।
उन्होने कहा कि, ‘‘यह सिर्फ प्रचार की सरकार है। इनके प्रचार से धोखे में मैं भी आ गयी थी किन्तु 15 दिन पहले जब वाराणसी गयी तो सोचा कि मोदी जी ने बहुत काम किया होगालोगों के बीच गए होंगेमगर वहां के लोगों ने मुझे बताया कि मोदी जी ने बड़ी-बड़ी रैलियों के अलावा कुछ नहीं किया।
उन्होने कहा कि अगर पीएम मोदी ने काम किया है तो अपनी उपलब्धियां गिनायें। 
उन्होने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री देश के लोकतंत्र को कमजोर कर रहे हैं। कोई भी सवाल करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है चाहे वह नौजवान हैकिसान हैआशा बहू है या शिक्षा मित्र है। किसानों पर गोलियां बरसायी गयीं और छोटे व्यापारियों को जीएसटी के कारण तबाह और बर्बाद कर दिया गया। 
दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की राजनीति है जो गरीबों के लिए न्याय की बात करती है, 72 हजार रूपये हर साल देने की बात करती हैभाजपा की नकारात्मक राजनीति से देश का भला नहीं हो सकता इसलिए युवाओं एवं महिलाओं को आगे आने का आवाहन किया। 

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »