UPBIL/2018/70352

युवाओं के मन की बात,मुख्यमंत्री के साथ" कार्यक्रम 22 फरवरी को


लखनऊ: भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश की अध्यक्षता में इंजीनियरिंग कॉलेज लखनऊ के पंडित राम प्रसाद बिस्मिल्लाह प्रेक्षागृह में "युवाओं के मन की बातमुख्यमंत्री के साथ" कार्यक्रम को लेकर बैठक हुई । जिसमें मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश महामंत्री (युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी)अशोक कटारिया भी उपस्थित रहे।
सुभाष यदुवंश ने बताया कि युवा टाउन "युवाओं के मन की बात,मुख्यमंत्री के साथ" कार्यक्रम 22 फरवरी को इंजिनीयरिंग कॉलेज में होगा जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी युवाओं से मन की बात करेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए सुभाष यदुवंश ने कहा 22 फरवरी को मा.मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ से विद्यार्थियों व युवाओं से वार्ता करने के लिए युवा टाउन हॉल (युवाओं के मन की बात) का अयोजन हो रहा है।
उत्तर प्रदेश के 80 लोकसभा क्षेत्रों में कुल 80 कार्यक्रम होना सुनिश्चित हुआ है जिसमें से एक स्थान से मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे इसके अलावा पांच स्थानों पर द्विपक्षीय वार्ता होगी 74 लोकसभा क्षेत्रों में एक पक्षीय वार्ता माननीय मुख्यमंत्री जी का सुनिश्चित हुआ है जिसमें प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रों में लगभग 1000 से 1200 छात्रों की संख्या रहेगी जहां द्विपक्षीय वार्ता है वहां 15 सौ से ढाई हजार संख्या रहेगी और जहां से संबोधन होगा वहाँ पर 3000 संख्या रहेगी।
कार्यक्रम में यूथ आइकॉनसांसदविधायक एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रहेगी 
भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी धनजंय शुक्ला ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये प्रदेश के भाजयुमो पदाधिकारी को प्रमुख़ रुप से लगाया है


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »