UPBIL/2018/70352

एसएससी पेपर लीक घोटाला मामले में कांग्रेस पार्टी का नौजवानों के आन्दोलन को समर्थन: कृष्णकान्त पाण्डेय

सुचित बाजपेई; लखनऊ  
कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) में पेपर लीक घोटाला मामले में आज लखनऊ के जीपीओ पार्क हजरतगंज में गांधी प्रतिमा पर छात्रों द्वारा किये जा रहे आन्दोलन को कांग्रेस पार्टी ने अपना समर्थन दिया है। 
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता कृष्णकान्त पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से उक्त आन्दोनल को समर्थन देने के लिए धरने में प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता कृष्णकान्त पाण्डेय ने सम्मिलित होकर छात्रों के इस आन्दोलन को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया तथा कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर जी सांसद के निर्देश पर छात्रों, नौजवानों के इस आन्दोलन को कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक ले जायेगी और छात्रों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।
श्री पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी छात्रों के साथ किसी भी कीमत पर हो रहे अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेगी। कर्मचारी चयन आयोग में जिस प्रकार परीक्षार्थियों के साथ धोखा किया गया है उससे पूरे देश के युवाओं में आक्रोश व्याप्त है तथा इस परीक्षा में व्यापक पैमाने पर घोटाला किया गया है। जिसकी सीबीआई जांच कराये जाने की मांग को लेकर छात्रों द्वारा किये जा रहे आन्देालन का कांग्रेस पार्टी पूर्ण समर्थन करती है ताकि इस घोटाले में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो सके। 
प्रवक्ता ने कहा कि केन्द्र की सरकार घोटालों की पर्याय हो चुकी है। एक तरफ सदी का सबसे बड़ा घोटाला राफेल के साथ ही बैंकों का इतना बड़ा घोटाला देश झेल ही रहा था कि देश की सबसे बड़ी आबादी नौजवानेां, छात्रों के भविष्य के साथ यह सरकार बड़ा खिलवाड़ करने का कार्य किया है। सत्ता में आने के पहले जहां दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरी देने का वादा था वहीं पर जहां छात्र बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं, अपने बल पर प्रयासरत हैं वहीं इतना बड़ा घोटाला कर्मचारी चयन आयोग द्वारा किया जाना इस सरकार के निष्ठा पर पूरी तरह प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »