UPBIL/2018/70352

बिजनौर विधायक लोकेन्द्र सिंह की अंत्येष्ठि उनके पैतृक गांव, आलामपुर, बिजनौर में की गयी

लखनऊ 22 फरवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय नूरपुर, बिजनौर से विधायक स्व0 लोकेन्द्र सिंह चैहान जिला सीतापुर के निकट जब वह इन्वेस्टर समिट मे भाग लेने के लिये अपनी फर्च्यूनर गाड़ी पर सवार लखनऊ की ओर आ रहे थे का निधन एक सड़क दुर्घटना मे हो गया के अंत्येष्ठि में उनके पैतृक गांव, आलामपुर, बिजनौर में शामिल हुए। 
डा0 पाण्डेय ने स्व0 लोकेन्द्र सिंह की आकष्मिक मृत्यु पर उनके परिवार को सांत्वना और शोक संवेदना दी और उनके दुख में स्वयं को जोड़ते हुए कहा कि इनके आकष्मिक निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति पहुंची है। उनके असमयिक निधन से हम सब स्तब्ध है।


डा0 पाण्डेय ने स्व0 सिंह और उनके साथ दिवंगत हुए अन्य लोगों की आत्मा को शांति एवं परिवार को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति देने के लिए परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना की, स्व0 लोकेन्द्र सिंह की अन्त्येष्ठि में उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव बालियान, व अन्य बीजेपी के विधायक, मंत्री मनोज पारस विधायक नगीना सपा, मूंल चन्द्र चैहान पूर्व मंत्री सपा, स्वामी ओमवेश पूर्व मंत्री सपा, नसीम पठान कांग्रेस महासचिव आदि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »