UPBIL/2018/70352

ऐश्वर्या राय के नखरे बड़े महंगे हैं!

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ‘फन्ने खां’ एक बड़े संकट से गुजर रही है! फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव की मुख्य भूमिकाएं हैं, और कुछ वक्त पहले सभी को यह बात पसंद आई थी कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के अपोजिट राजकुमार राव नायक हैं. बहरहाल, फिल्म के हाल इसलिए बेहाल हैं क्योंकि अनिल कपूर और राजकुमार राव ने तो अपने-अपने हिस्से की शूटिंग अलग-अलग शुरू कर दी है, लेकिन ऐश्वर्या राय ने अपनी पहले ही दिन की शूटिंग कैंसिल करा दी है!
ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उनके लिए जो कपड़े तैयार करवाए गए थे वो विश्व सुंदरी को पसंद नहीं आए. फिल्म में ऐश एक सिंगर बनी हैं जिनकी स्टाइलिंग अंतरराष्ट्रीय स्तर की पॉप सिंगर बियोंसे को ध्यान में रखकर की गई है. लेकिन मनीष मल्होत्रा के ये कपड़े ऐश को कम स्टाइलिश और ज्यादा भारतीय लगे, इसलिए शूटिंग रोक दी गई और यह अब तब तक शुरू नहीं होगी जब मनीष मल्होत्रा सारे परिधान फिर से ऐश की इच्छा अनुसार सिलवा लेंगे!
क्यों? क्योंकि महाव्यस्त ऐश ने फिल्म के पहले शूटिंग शेड्यूल के लिए मुश्किल से छह-सात अक्टूबर को दो दिनों का वक्त निकाला था, जोकि उनके नखरे उठाने में ही जाया हो गए. अब आठ अक्टूबर को ऐश्वर्या करवाचौथ मनाएंगी और उसके बाद ससुर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए सपरिवार लंबी छुट्टियों पर मालदीव चली जाएंगी. लौटकर दिवाली की खुशियों में शरीक होंगी और उसके बाद ही ‘फन्ने खां’ के निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा को थोड़ी राहत की सांस आएगी!

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »