UPBIL04881

अगवा किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार;जौनपुर पुलिस आरोपियों की तलाश मे

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ आरोपी व्यक्तियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.
यह शर्मनाक वारदात जौनपुर के सरपतहां थाना क्षेत्र की है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता इंटर की छात्रा है. वह अपनी नानी के घर आई थी. रात को कुछ लोग जीप में सवार होकर आये और उसे अगवा कर अपने साथ ले गये. स्पष्ट है कि यह सुनियोजित था.
किशोरी ने पुलिस को बताया कि गांव में ही नहर के पास ले जाकर चार लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. घटना के बाद किशोरी आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर एक घर में जाकर घुस गई और वहां मौजूद लोगों को उसने आपबीती सुनाई.
तब इस बात की सूचना पुलिस तक पहुंची. किशोरी को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है. घटना को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय पुलिस खोजी कुत्तों की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है.
इस बीच पुलिस अधीक्षक के.के. चौधरी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने घटना की तहरीर दी है, परंतु सामूहिक दुष्कर्म का कोई जिक्र उसमें नहीं है. तहरीर में अगवा करने का मामला बताया गया है. मामले की जांच चल रही है और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »