UPBIL/2018/70352

हरदोई में लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप

हुमा मुबीन: हरदोई  
उत्तर प्रदेश की राजधानी से मात्र 100 किलोमीटर दूर हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से हमला किया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, हरदोई जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है। देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी।
इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया। वहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखा और बाद में बिना रिपोर्ट दर्ज कर वापस घर भेज दिया। शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है। उसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान परिजनों को बताई।
पीड़िता के मुतातबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग अकेले का फायदा उठाकर उसे जबरन वाहां से उठा ले गए। उन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया. चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया, आंख पर पट्टी और हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया। किसी तरह इनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची।

पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई। जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद महिला थाने में पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर गांव के ही उदयभान और नन्हे के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »