UPBIL/2018/70352

एंटी-रोमियो दल पार्क में बैठे लड़के-लड़कियों को परेशान कर रहा है

Ranjeeta Ranjan MP CONGRESS



लोकसभा में बृहस्पतिवार को शून्यकाल के दौरान विपक्षी सांसदों ने उत्तर प्रदेश में एंटी-रोमियो दल की ओर से की जा रही कार्रवाई का मुद्दा जोरशोर से उठाया. इनका कहना था कि एंटी-रोमियो दल के नाम पर युवाओं को परेशान किया जा रहा है, जो कतई ठीक नहीं है.
कांग्रेस की सांसद रंजीता रंजन ने कहा कि अगर यूपी में बहन-भाई जा रहे हैं, तो उनको रोककर पूछा जा रहा है कि वह कौन है? उनको परेशान किया जा रहा है. पार्क में बैठे लड़के-लड़कियों को परेशान किया जा रहा है. उनका कहना है कि प्यार करना गुनाह नहीं है. इस तरह की कार्रवाई बेहद निंदनीय है. इसको हरहाल में रोका जाना चाहिए.
पुलिस एंटी-रोमियो के नाम पर बेवजह लोगों को परेशान कर रही है. राह जाते जोड़ों को निशाना बनाया जा रहा है. सांसद रंजीता रंजन ने यह भी कहा कि बूचड़खानों को बंद करवाने की आड़ में एक विशेष वर्ग और लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. यादव और मुसलमानों को ध्यान में रखकर कार्रवाई की जा रही है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इन पर जवाब देते हुए कहा कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही साफ कह चुके हैं कि 'सबका साथ सबका विकास' को लेकर सरकार चलेगी. धर्म, समुदाय या जाति के आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा. अगर कोई विशेष जानकारी किसी मामले में आती है, तो उसको देखा जा सकता है.


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »